Advertising
Advertising

☀️कहीं कड़ी धूप तो कहीं बारिश का अलर्ट🌦️

Advertising
Advertising

चन्द्रशेखर आजाद कृषि प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के मौसम वैज्ञानिक डॉ. एस एन सुनील पाण्डेय ने गुरुवार को बताया कि पूर्वोत्तर असम पर एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है।

Advertising
Advertising

एक और चक्रवाती परिसंचरण मध्य महाराष्ट्र और आसपास के क्षेत्रों पर है। निचले स्तर पर तेलंगाना और तटीय आंध्र प्रदेश पर एक चक्रवाती परिसंचरण बना हुआ है। उत्तरी आंतरिक कर्नाटक पर एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है। तेलंगाना और तटीय आंध्र प्रदेश पर बने चक्रवाती परिसंचरण से हवा का विच्छेदन व ट्रफ दक्षिण तमिलनाडु तक फैला हुआ है।

Advertising
Advertising

मौसम की मार. कड़ी धूप व लू से जनजीवन प्रभावित, लोग पड़ रहे बीमार

सुबह के नौ बजे से ही चलने लगती है तेज गर्म हवा, सड़कों पर छा जाती है वीरानगी, दिनभर धूल उड़ने से सांस लेने में भी हो रही तकलीफ, डीएम ने सभी प्राचार्यों समेत जिले व प्रखंड स्तर के पदाधिकारियों को आदेश का अनुपालन कराने का दिया निर्देश.

उन्होंने बताया कि मौसम की इन गतिविधियों को देखते हुए उत्तर प्रदेश में आगामी दो दिन तक मौसम बदला रहेगा। कहीं पर तेज लू चलेगी तो कहीं पर धूल भरी आंधी के साथ हल्की बारिश हो सकती है।

Read more information

खासतौर पर पश्चिमी और पूर्वी उत्तर प्रदेश में मेघ गर्जन और आसमान में बादलों की आवाजाही के साथ हल्की बारिश की संभावना है। #🌐 राष्ट्रीय अपडेट #🎤आज के बड़े अपडेट्स📰 #🆕 ताजा अपडेट #🧐26 अप्रैल के अपडेट📢

Advertising
Advertising

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertising
Advertising
Scroll to Top